durlabh kashyap death age height parents wife child biography

Durlabh Kashyap

 

Age Height Profession
19 years (7 September  2019) 5’7”-1.70m Gangster, media face, social media personality

 

Affairs/Girlfriend-Wife/Spouse Children
Affairs/Girlfriend-Non

Wife/Spouse-unmarried

Sons- Not Known

Daughter-Not Known

 

Parents Siblings
Father– Rajneesh kashyap रजनीश कश्यप

Mother– Ms Rajneesh kashyap सुश्री रजनीश कश्यप

Brother-Not Known

Sister-Not Known

 

Real Name Durlabh kashyap दुर्लभ कश्यप
Nick Name Durlabh kashyap दुर्लभ कश्यप
Date of Birth 9 November 2000 (death date; 7 September 2020)
Zodiac Sign Scorpio
Nationality India
Hometown Indore, Madhya Pradesh, India
Qualification private school college
Religion Hinduism
Caste Brahman
Hobbies Yet to upload

Physical fitness

Eye Colour Eye Color Black
Hair Colour Hair Color Black
Tattoo Tattoo
Skin Complexion Skin Complexion…
Body Measurement Body Measurement N/A

Physical state

Marital Status unmarried
Birthplace Ujjain
Height in feet in feet 5’7”
Height in meter in meter  1.70m
Height in centimeter in centimeter  170 cm

Durlabh Kashyap history in hindi

sheeter Ujjain City. पुरानी रंजिश के चलते दुर्लभ कश्यप की हत्या कर दी गई। … Partner Durlabh Kashyap was injured and admitted to the hospital in Indore for treatment. Durlabh Kashyap always puts a tika on his forehead and kajal in his eyes. दुर्लभ कश्यप हिस्ट्रीशीटर उज्जैन सिटी। पुरानी रंजिश के चलते दुर्लभ कश्यप की हत्या कर दी गई। … साथी दुर्लभ कश्यप घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए इंदौर के अस्पताल में भर्ती कराया गया। दुर्लभ कश्यप हमेशा माथे पर टीका और आंखों में काजल लगाते हैं।

Facebook Profiles

News

दुर्लभ कश्यप गैं;सोशल मीडिया पर सक्रिय दुर्लभ कश्यप गैंग के दो अपराधियों पर रासुका, नीतू और अमित को तीन माह के लिए भेजा जेल

दुर्लभ कश्यप गैं;सोशल मीडिया पर सक्रिय दुर्लभ कश्यप गैंग के दो अपराधियों पर रासुका,

नीतू और अमित को तीन माह के लिए भेजा जेल

Murder accused in Ujjain jail allegedly dies by suicide, 4 jail guards suspended

Murder accused in Ujjain jail allegedly dies by suicide,

4 jail guards suspended

माथे पर टीका, आंखों में सुरमा और कंधे पर काला गमछा… 20 साल की उम्र में कैसे गैंगस्टर बन गया दुर्लभ कश्यप

माथे पर टीका, आंखों में सुरमा और कंधे पर काला गमछा… 20

साल की उम्र में कैसे गैंगस्टर बन गया दुर्लभ कश्यप

बदमाश दुर्लभ कश्यप की हत्या मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, टीका, काजल और काला स्कार्फ थी गैंग की पहचान

बदमाश दुर्लभ कश्यप की हत्या मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार, टीका,

काजल और काला स्कार्फ थी गैंग की पहचान

Gang of young gun-trotting robbers busted in MP’s Ujjain

Gang of young gun-trotting robbers

busted in MP’s Ujjain

Story Durlabh Kashyap girlfriend’s mother father’s gang photo videos and more information.

इस उम्र में बच्चे अक्सर कॉलेज जाने की तैयारी करते हैं। नई जगह की तलाश में, तकनीक के साथ बने रहना चाहते हैं। उस उम्र में उज्जैन के एक 20 साल के लड़के ने अपने नाम के डर से दुनिया को अलविदा कह दिया। कुछ भी करने के लिए बहुत बूढ़ा नहीं होना चाहिए۔यह एक फिल्म संवाद हो सकता है, लेकिन यह एक 20 वर्षीय गैंगस्टर पर पूरी तरह फिट बैठता है۔वह बहुत बूढ़ा नहीं था लेकिन उसका जिगर बहुत बड़ा था۔वह सोलह वर्ष का भी है , उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी पहचान बनाई, अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर लिखा। ठग, हथियार, व्यक्तियों जैसे अपराध। किसी भी प्रकार की बुद्धि वाला कोई भी व्यक्ति उससे जुड़ा रहता था। वह भारत का सबसे कम उम्र का गैंगस्टर था। एक दुर्लभ कश्यप यूजीन के राजा या उज्जैन के कोहिनूर को पसंद करते हैं।

कैसे दुर्लभ अपराध की दुनिया में आया और मारा गया? यदि आप कम उम्र में एक बुरी आदत में पड़ जाते हैं, तो यह जल्दी नहीं जाती है, और यदि आपके पास बंदूक और हथियारों का जुनून है, तो यह दूर नहीं होता है। और अगर कम उम्र में उसके हाथ में पिस्टल हो और किसी को गोली मारने का दिल हो तो वह बच्चा अपराधी नहीं बल्कि बदमाश है। जहां नाम कमाने की कोशिश की जा रही है। आंखों में काजल, माथे पर टिक्का और गले में काला कपड़ा, और कई लोग इसे देखते हैं। और समझें कि यह एक साधारण बात है। लेकिन जिन लोगों ने डार्लेब का नाम सुना, वे जानते थे कि इस मासूम चेहरे के पीछे एक खून का प्यासा भेड़िया है जिसकी जेब में डर है।

उनके पिता ने कहा कि दुर्लभ एक होनहार बच्चा है और वह हिंदी के साथ-साथ अंग्रेजी और फ्रेंच भी जानता है। उन्हें बास्केटबॉल खेलना बहुत पसंद था۔लेकिन किस्मत ने कुछ और ही लिखा था कि दो बातें थीं जो दुर्लभ को धमकाने वाला बना देती थीं एक उनके माता-पिता और दूसरा उनका बचपन۔उनके पिता घर के अंदर रहते थे जब उनके माता-पिता अलग हो गए थे और उनकी मां उज्जैन में थीं, एक स्कूल प्रिंसिपल। वह कुछ वर्षों तक अपने पिता के साथ रहा लेकिन फिर अपनी माँ के पास चला गया। क्योंकि उसकी माँ एक शिक्षिका थी, वह उसे ज्यादा समय नहीं दे सकती थी लेकिन उसके पास पैसे नहीं थे। जो हर महीने के पहले दिन उसे सौंपे जाते थे। जिसे वह अपने दोस्तों के साथ उड़ाता था।

 

 

फिर जब 2016 आया और उसमें दुरलब की रात बिताई तो वह पूरी रात साधुओं के साथ रहा और रात बिताई। पहले तो उन्होंने सरल होने की कोशिश की और फिर उन्हीं की तरह रहने लगे, आंखों में काजल, माथे पर टिक्का और गले में काला कपड़ा, उसके बाद दुर्लब कश्यप धूम्रपान करने लगे और नशे में धुत हो गए। यह सब वह अपने दोस्तों के साथ करता था। बिना जाने वह चला गया। उसने अपना ग्रुप बना लिया था। उनका काम किसी को धोखा देना, मारना, डराना और डराना था। उन्होंने बहुत ही कम समय में अपनी टीम बना ली। वह सोशल मीडिया और फेसबुक पर अपने बटन खुद बनाता है, जिसने वीडियो को रातोंरात सनसनी बना दिया।

उन्हें एक बार हत्या का दोषी ठहराया गया था। सजा के दौरान एक पुलिस अधिकारी उसे बताता है कि वह जेल में सुरक्षित है। अगर वह बाहर गया तो उसे मार दिया जाएगा। क्योंकि सदियों से तुम्हारी खुद से दुश्मनी है। ऐसा लगता है कि पुलिस अधिकारी ने सही कहा कि वह कुछ समय के लिए अज्ञानता में सामान्य रहा और फिर उज्जैन अपनी मां के पास गया और फिर से अपना पुराना जीवन शुरू कर दिया। रात भर लड़ाई-झगड़े होते रहे और फिर वही गुंडागर्दी शुरू हो गई। क्या किसी को पता है कि हर रात की तरह 6 सितंबर 2020 की रात भी कल रात दुर्लब कश्यप थी?

बर्थडे पार्टी के बाद दर्लेभ और उनके साथी आधी रात को चाय की दुकान पर पहुंचे. तभी शाहनवाज, उसके साथी और उसके कुछ साथी वहां पहुंचे और इस दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच मारपीट हो गई. यानी दो समूहों के बीच। इसी बीच दुर्लुभ ने पिस्टल निकालकर शाहनवाज पर फायरिंग कर दी, जिससे वह घायल हो गया, जिससे शाहनवाज के साथी भड़क गए। आखिर अपराध की दुनिया कितनी भी बड़ी क्यों न हो, इसका नतीजा सलाखों के पीछे होता है या गैंगवार या पुलिस की गोलियों से। ऐसा ही कुछ डारलेब के साथ हुआ, वह अपराध की दुनिया में तेजी से भागा और नहीं जानता था कि एक अपराधी की उम्र छोटी होती है।

दुर्लभ कश्यप ki gf, Durlabh Kashyap Biography, Age, Ujjain, Mother, Family, Birthday, Cases, biography in Hindi, Height, Weight, Career, Net Worth, Education . wikipe rare Kashyap photo. Durlabh Kashyap Durlabh Kashyap is the history-sheeter of Ujjain City Biography, Wiki, Age, Cases, Family, Death, Photo. durlabh kashyap age durlabh wiki . Shahnawaz durlabh kashyap mother story ,durlabh kashyap cases date of birth. Durlabh Kashyap Biography – Wiki, Age, Ujjain, Mother, Family, Birthday, Cases, biography in Hindi, Height, Weight, Career, Net Worth, Education

दुर्लभ कश्यप उज्जैन शहर की जीवनी, विकी, आयु, मामले, परिवार, मृत्यु, फोटो, दुर्लभ कश्यप जीवनी – विकी, आयु, उज्जैन, मां, परिवार, जन्मदिन, मामले, जीवनी हिंदी में, ऊंचाई, वजन, करियर, नेट वर्थ, शिक्षा। दुर्लभ कश्यप उम्र दुर्लभ विकी। शाहनवाज दुर्लभ कश्यप माता की कहानी, दुर्लभ कश्यप मामले की जन्म तिथि

Murdered, Death, Reason police source; According to the police source Various cases against Durlabh Kashyap registered an attempt to murder, theft, robbery, also went to jail many times. Durlabh Kashyap have a gand of boys. Durlabh Kashyap and Shahnawaz, his brother reach the Tea Shop at Hamalwadi. There was a conflict between them on some matters. Thereafter Durlabh Kashyap fired at Shahnawaz. After that Shahnawaz’s friends picked Durlabh with a knife. On the spot Durlabh Kashyap died.

हत्या, मौत, कारण पुलिस स्रोत; पुलिस सूत्र के अनुसार दुर्लभ कश्यप के खिलाफ विभिन्न मामले दर्ज, हत्या का प्रयास, चोरी, डकैती, कई बार जेल भी गए. दुर्लभ कश्यप के पास लड़कों का झुंड है। दुर्लभ कश्यप और उनके भाई शाहनवाज हमलवाड़ी में चाय की दुकान पर पहुंचते हैं। कुछ बातों को लेकर उनके बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद दुर्लभ कश्यप ने शाहनवाज पर फायरिंग कर दी। उसके बाद शाहनवाज के दोस्तों ने चाकू से दर्लभ को उठा लिया। दुर्लभ कश्यप की मौके पर ही मौत हो गई।

 

durlabh kashyap photo.दुर्लभ कश्यप ki gf.durlabh kashyap ka photo.durlabh kashyap wikipedia.durlabh.

Durlabh Kashyap is the history-sheeter of the Ujjain City.  Son of a businessman father and mother of a government school teacher in Ujjain, Madhya Pradesh.Wikipedia

Arun Gawli Gangster

Social profile link 

Latest News Click here Latest News
Instagram  Click here Instagram
Facebook  Click here Facebook
You tube Click here Youtube
Twitter Click here Twitter

More celebrities 

Indian 2022 Click here
American 2022 Click here
Bangladeshi 2022 Click here
England 2022 Click here
The United Kingdom 2022 Click here
United State 2022 Click here
Chinese 2022 Click here
Pakistani 2022 Click here
Australia 2022 Click here
japan 2022 Click here

More actress 2022

More

Indian 2022

Bangladeshi 2022

Pakistani 2022

German 2022

England 2022

American USA 2022

 

Leave a Comment